हम महाराष्ट्र में Big Brother हैं और हमेशा रहेंगे: शिवसेना

0

महाराष्ट्र (ऋषि केश)  शिवसेना की पार्टी मीटिंग आज मुंबई में हो रही थी. उम्मीद की जा रही थी कि मीटिंग के बाद इस बात पर फैसला होगा कि शिवसेना इस बार लोकसभा चुनावों में बीजेपी के साथ रहेगी या नहीं. लेकिन अभी इस बात पर कोई फैसला नहीं हुआ है. लेकिन बैठक खत्म होने के बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने यह जरूर कहा कि हम महाराष्ट्र में Big Brother हैं और Big Brother रहेंगे.

राउत ने बताया, ‘बैठक में राफेल, महाराष्ट्र में सूखा जैसे मामलों पर बातचीत हुई.’ उन्होंने कहा, उद्धव ठाकरे ने कहा, आर्थिक रूप से पिछड़े सामान्य वर्ग के लिए 10 फीसदी आरक्षण दिया जा रहा है तो उन्हें 8 लाख रुपए की सालाना आमदनी पर टैक्स छूट भी देना चाहिए.

उन्होंने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, अगर आपको ये लोग गरीब लगते हैं तो इन्हें टैक्स छूट भी देना चाहिए. शिवसेना और बीजपी का नाता ऐसा है जो ना टूटे टूटता है और ना ही एकदूसरे के साथ प्यार से रहते हैं. बीजेपी और शिवसेना क्या बराबर की सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. इस बारे में पूछने पर संजय राउत ने कहा, हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

आप लोगों (मीडिया) को यह पता है. हमारे पास ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं आया है और हम लोगों ऐसे किसी प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए नहीं बैठे हैं. हम बार-बार कहेंगे कि शिवसेना बिग ब्रदर की भूमिका में रहेगी. अब देखना है कि पार्टी आगे बीजेपी के साथ सीट शेयरिंग पर क्या फैसला लेती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here