यूपी में फिल्म सिटी बनने पर हेमा मालिनी ने जताई खुशी, कहा- ‘ये मेरा सपना था…’

0

यूपी : योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर कवायद तेज कर दी है। लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में फिल्म सिटी बनाने को लेकर बैठक हुई। इस बीच, पूर्व अभिनेत्री और भाजपा से मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने भी सीएम योगी को फिल्म सिटी से जुड़ा एक प्रस्ताव दिया है। उन्होंने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी और कहा कि वह इस मेगा प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुश हैं।

उन्होंने लिखा- “सबसे पहले मैं सीएम योगी जी को ग्रेटर नोएडा सेक्टर 21 में 1000 एकड़ में एक फिल्म सिटी बनाने की विशाल परियोजना की घोषणा करने के लिए बधाई देती हूं। मैंने मथुरा में इसके निर्माण की इच्छा व्यक्त की थी लेकिन उनकी दृष्टि में, उन्होंने इस विचार को अपनाया और इसे और बड़ी परियोजना में बदल दिया।”

“फिल्मों से होने के नाते, यह मेरा सपना था और इच्छा थी कि मथुरा को एक खूबसूरत फिल्म सिटी के साथ एक जीवंत स्थान बनाया जाए जो नौकरी के बहुत से अवसर भी प्रदान करेगी। योगी जी द्वारा परिकल्पित परियोजना अभी भी मथुरा को लाभान्वित कर सकती है क्योंकि यह इतने करीब है कि कई लोगों को रोजगार दे सके।”

मुझे यह नोट करते हुए भी बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस मेगा प्रोजेक्ट का हिस्सा बनूंगी जो जल्द ही योगी जी द्वारा लॉन्च किया जाएगा। फिल्म उद्योग में मेरी मजबूती पृष्ठभूमि के साथ, मुझे यकीन है कि मैं इसे पूरा करने के लिए उनकी मदद कर सकती हूं।”

बता दें कि इस बैठक में अनूप जलोटा, उदित नारायण, अशोक पंडित, विनोद बच्चन और राजू श्रीवास्तव समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां भी मौजूद रहीं। बैठक में सीएम योगी ने कहा कि ‘भारत का नाम भारत शकुंतला पुत्र भरत के नाम पर पड़ा। उसी हस्तिनापुर के आस-पास के क्षेत्र में हम फिल्म सिटी प्रस्तावित कर रहे हैं। गंगा और यमुना के बीच का भूभाग है। यमुना एक्सप्रेस वे जो दिल्ली को आगरा से जोड़ने आ रहा है उसके बीच में ये सारा क्षेत्र पड़ता है। राज्य में  ‘मूवी माफिया’ से मुक्त फिल्म सिटी बनाएंगे।’

कुछ दिन पहले बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस का खुलासा होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वह प्रदेश में देश की सबसे सुंदर फिल्म सिटी बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here