130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं को कोई समझ सकता है तो वह नरेंद्र मोदी जी हैं: अमित शाह

0

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जनप्रतिनिधि के रूप में 20 वें वर्ष के आरंभ होने पर हार्दिक बधाई दी। केंद्रीय गृह मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि 7 अक्टूबर देश के इतिहास में एक बहुत महत्वपूर्ण दिन है। 2001 में आज ही के दिन श्री नरेंद्र मोदी जी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और उस दिन से शुरू हुआ बिना रुके, बिना आराम किए हर दिन देशहित और जन सेवा में समर्पित एक ऐसा सफर जिसने नित नए आयाम स्थापित किए।

श्री अमित शाह ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी जी के विचारों, दूरदृष्टि व करिश्माई व्यक्तित्व से प्रेरित हर भारतवासी आज भारत को पुनः विश्व गुरु के रूप में स्थापित करने के लिए अग्रसर है उनके असाधारण नेतृत्व व मार्गदर्शन में राष्ट्र कल्याण के प्रति काम करना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि अगर कोई सही मायने में 130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं को समझ सकता है तो वह नरेंद्र मोदी जी हैं। अपनी दूरदर्शी सोच से वह ऐसे भारत का निर्माण कर रहे हैं जो सशक्त, आधुनिक व आत्मनिर्भर हो।

श्री अमित शाह ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर श्री नरेंद्र मोदी जी प्रदेश में विकास की क्रांति लाए और अब प्रधानमंत्री के रूप में विभिन्न ऐतिहासिक योजनाओं व कार्यों से करोड़ों गरीब, किसान, महिला व समाज के वंचित वर्ग को सशक्त कर उनके जीवन में एक सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं।

श्री अमित शाह ने कहा कि चाहे भुज को भयावह भूकंप से बाहर निकाल विकास पथ पर अग्रसर करना हो या गुजरात को शांति और सौहार्द का प्रतीक बनाना हो या अपने परिश्रम और दूरदर्शी सोच से देश को विकास व प्रगति का एक गुजरात मॉडल देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ मोदी जी की कटिबद्धता का ही परिणाम है।

(PIB Release Id :-1662340)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here