तेजस्वी यादव ने PM मोदी के नाम लिखा पत्र, 6 साल पहले किया गया वादा दिलाया याद

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के दूसरे चरण के तहत प्रदेश के 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिए मंगलवार सुबह 7 बजे से मदतान (Voting) शुरू हो गया है. मतदाताओं का मतदान केंद्र पर आने का सिलसिला जारी है. इसी बीच, राजद नेता और महागठबंधन की तरफ से सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ट्ववीट करते हुए कहा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, समस्त बिहारवासी पुनः आपके बिहार आगमन पर हार्दिक अभिनंदन करते हैं. हमने आपके नाम एक पत्र (Letter) लिखा है. आशा करते है कि आप बिहारवासियों से विगत 6 वर्षों में किए गए वादों को भूले नहीं होंगे एवं उन्हें पूरा करेंगे.

दरअसल, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के मान से एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने बिहार के विशेष राज्य का दर्जा देने का मुद्दा उठाया है. उन्होंने कहा है कि 2015 से ही बिहारवासी इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि बिहार को कब विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा. साथ ही बिहार को उम्मीद थी कि उसे सवा लाख करोड़ का पैकेज मिलेगा. लेकिन अब तो विशेष राज्य की दर्जा तो दूर विशेष पैकेज तक का अता पता नहीं है.

नए दौर में नए बिहार के लिए बदलाव अति आवश्यक है

बता दें कि दूसरे चरण में मतदान शुरू होने से कुछ देर पहले भी आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का बयान सामने आया था. तेजस्वी ने चुनाव के प्रमुख मुद्दे और उस पर जनता द्वारा वोट करने की वजह बताई है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता परिवर्तन चाहती है. परिवर्तन की इस सुनामी में बिहार के लोग ‘पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिचाई, महंगाई’ के मुद्दे पर वोट देंगे. मुझे यकीन है कि वे हमारे लिए वोटिंग करेंगे, क्योंकि वे राज्य में बदलाव चाहते हैं. वे सक्रिय और प्रगतिशील सरकार चाहते हैं. बिहार की जनता बदलाव के लिए वोट करेगी. पहले चरण के मतदान में जनता ने ये संकेत दे दिए हैं कि बिहार में मुख्यमंत्री कौन बनेगा.’ दूसरे चरण में मतादन से पहले तेजस्वी ने कहा कि अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य, क़ानून-व्यवस्था और विकसित बिहार के लिए मतदान अवश्य करें. नए दौर में नए बिहार के लिए बदलाव अति आवश्यक है. जय हिंद, जय बिहार.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here