चिराग बोले-पलायन को रोकने के लिए नीतीश का हराना जरुरी, JDU को दिया वोट बिहार को कर देगा बर्बाद

0

पटना : लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. वो लगातार सीएम पर हमला बोलते हुए उनसे सवाल पूछ रहे हैं. गुरुवार को एक बार फिर चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगली सरकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभी योजनाओं की जांच की जाएगी.

चिराग पासवान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी की जांच होगी तो मुख्यमंत्री  को जेल जाना पड़ेगा.  चिराग पासवान ने कहा कि शराबबंदी के बाद भी जो राज्य में शराब मिल रही है और उससे जो ब्लैक मनी आ रहा है वो कहां जा रहा है, इसका जवाब सीएम को देना होगा. चिराग पासवान ने कहा कि आज जहां सीएम की सभा है वहां की जनता उनसे सवाल पूछे कि उन्होंने सीमांचल को बाढ़ से बचाने के लिए क्या किया. अगले पांच साल में बाढ़ से रोकने के लिए क्या रोडमैप है

जनता जब सीएम से जवाल पूछती है तो वो कहते हैं और फेंको और फेंको कहते हैं.  मैं इस घटना का समर्थन नहीं करता हूं लेकिन लोगों को नाराजगी सीएम को दूर करना चाहिए. चिराग पासवान ने कहा कि हर साल बाढ़ राहते के नाम पर एक बड़ी राशि निकाली जाती है और लूट किया जाता है. अगली सरकार में सभी योजनाओ की जांच होगी.

अनुभव वाले मुख्यमंत्री जी बताये की 5-6 साल में डिग्री क्यों मिलती है.तथाकथित डबल इंजन की सरकार होने के दावे करने वाले मुख्यमंत्री जी केंद्र और राज्य से मिल कर काम क्यों नहीं कर रहे हैं.10 तारीख के बाद नीतीश जी तेजस्वी और लालू के सामने नतमस्तक होंगे.आज आखरी दिन है प्रचार का और युवा वोटर से चिराग ने आग्रह किया कि बिहार से पलायन क रोकने के लिए सीएम नीतीश को हारना जरुरी है. आपका एक वोट भी बिहार को बर्बादी की ओर ले जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here