चिराग बोले- तीसरे चरण में JDU नेता BJP प्रत्याशियों के साथ कर रहे भीतरघात, भाजपा का दें साथ

0

पटना : बिहार में आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच चिराग पासवान ने गंभीर आरोप लगाया है. चिराग ने कहा कि तीसरे चरण में जेडीयू नेता बीजेपी के साथ भीतरघात कर रहे हैं. लेकिन लोग बीजेपी का साथ दे.

चिराग ने कहा कि पिछले दो चरण में बिहार ने विकास और बदलाव के लिए अपना आशीर्वाद दिया है. बिहार1stबिहारी1st के दुश्मनों को सबक़ सिखाना है. बिहार को और बर्बाद नहीं होने देना है. बिहार को आगे ले जाने के लिए अपना मतदान करें. लोजपा संग भाजपा प्रत्याशियों की बढ़त है.

चिराग ने कहा कि अब नहीं तो कभी नहीं की नीति पर चलना होगा. इस बार साहब ने पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं. अब साहब संन्यास ले रहें है. पांच वर्ष के बाद साहब आप का आशीर्वाद मांगने भी नहीं आएंगे. इस बार जब आना था आशीर्वाद लेने तब तो कुछ किया नहीं अगली बार उनको कुछ करने की ज़रूरत नहीं है.

चिराग ने कहा कि जेडीयू के नेता भाजपा के प्रत्याशियों के साथ तीसरे चरण के मतदान में भी भीतरघात कर रहे है. आप सभी से अपील है की भाजपा के प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दें. जेडीयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार में कोई परिवर्तन नहीं करेगा. जस की तस स्तिथि बनी रहेगी. साहब के 15 साल के शासन के बाद भी पलायन, बाढ़,शिक्षा,रोज़गार,स्वास्थ,समय पर डिग्री,सरकारी भर्ती,पर्यटन की समस्या जस कि तस बनी हुई है. अपना आशीर्वाद बिहार में बदलाव के लिए दें. अपना आशीर्वाद बिहार1st बिहारी1st के लिए दें. सभी बिहारी भाइयों बहनों से अपील है की अपने मतदान का प्रयोग करें और बिहार पर नाज़ करने के लिए अपना आशीर्वाद दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here