आतंकवाद के खात्मे के लिए मोदी सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पर अडिग है…………….

0
12 साल पहले मुंबई पर हुए आतंकी हमले को शायद ही कोई भुला सकता है। 26 नवम्बर 2008 को लश्कर के 10 आतंकवादियों ने मुंबई में क्रूर हमले को अंजाम दिया था जिसमें सैकड़ों लोग मारे गए और हमारे कई जांबाज पुलिसकर्मी शहीद हो गए। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने नम आंखों से 26/11 हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मी और लोगों को नमन किया और हमले में जान गंवाने वाले सभी लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।
आदेश गुप्ता ने कहा कि 26 नवम्बर 2008 को समुद्र के रास्ते पाकिस्तान से आए 10 आतंकवादियों ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हिंसा और रक्तपात किया कि पूरी दुनिया स्तब्ध रह गई थी। आज के दिन जो विनाश हुआ था, उसे भुलाया नहीं जा सकता। 26/11 के हमले में आतंकवादियों से डटकर मुकाबला करने वाले वीर पुलिसकर्मियों के शौर्य और बलिदान के प्रति हम सदैव कृतज्ञ रहेंगे।
आदेश गुप्ता ने कहा आज माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और पूरा विश्व समुदाय भी इसमें भारत का साथ दे रहा है। आतंकवाद सबसे बड़ा अभिशाप और भारत के विकास में सबसे बड़ी बाधा है। देश लंबे समय से आतंकवाद से अभिशप्त है। मोदी सरकार ने आतंकवाद विरोधी कानून और एनआइए अधिनियम में संशोधन करके भारत में कानूनी ढांचे को मजबूत करने का काम किया है। आतंकवाद के खात्मे के लिए मोदी सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पर अडिग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here