दिल्ली भाजपा आम आदमी पार्टी विधायकों की तानाशाही नहीं चलने देगी !!

0
भारतीय जनता पार्टी ने आज आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक शिवचरण गोयल द्वारा करोलबाग क्षेत्र में लगातार गरीबों की दुकान को उजाड़ने के विरोध मे प्रदशर्न किया। दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी अशोक गोयल देवराहा एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी के नेतृत्व में करोल बाग जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक शिवचरण गोयल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गरीब विरोधी नीतियों के खिलाफ जखीरा चारा मंडी, करमपुरा में प्रचंड प्रदर्शन कर दुकानों के पुनर्निर्माण की मांग की। प्रदर्शन में प्रदेश मंत्री मोहन लाल दायमा, जिला अध्यक्ष राजेश गोयल, पूर्व विधायक सुभाष सचदेवा, पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बब्बर, निगम पार्षद सुनीता मिश्रा, विपिन मल्होत्रा, जिला महामंत्री धनेश तिवारी, दीपाली कपूर सहित जिले के पदाधिकारी एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी अशोक गोयल देवराहा ने कहा कि एक ओर मोदी सरकार गरीबों को मकान और रोजगार मुहैया करा रही है तो दूसरी ओर केजरीवाल सरकार गरीबों का दुकान उजाड़ कर उन्हें बेरोजगार बना रही है। उन्होंने कहा कि 15 साल कांग्रेस ने 6 साल से आम आदमी पार्टी सरकार ने दिल्ली के गरीबों को धोखा दिया और उन्हें वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। गरीबों से झूठे वादे कर आम आदमी पार्टी सत्ता में तो आ गई और अब उनके मकान  उजाड़ रही है। उन्होंने स्थानीय निवासियों को आश्वस्त किया कि दिल्ली भाजपा किसी भी गरीब का मकान या दुकान नहीं उजड़ने देगी।
प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश दिल्ली सरकार के गरीब विरोधी नीतियों के कारण गरीबों का नुकसान नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि लोगों के पास मकान और दुकान के दस्तावेज होने के बावजूद केजरीवाल सरकार के विधायक शिवचरण गोयल उनके घरों और दुकानों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं। केजरीवाल सरकार गरीबों के साथ जो अन्याय कर रही है उसे दिल्ली भाजपा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी।
जिला अध्यक्ष राजेश गोयल ने कहा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुद को दिल्ली का बेटा बताते हुए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि उनके ही विधायक गरीबों के दुकान और मकान को तोड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here