केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा “बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा !!

0

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘‘बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के ऊपर हुआ हमला बहुत ही निंदनीय है, उसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है. केंद्र सरकार इस हमले को पूरी गंभीरता से ले रही है. बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा.’’

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद गृह मंत्रालय हरकत में आ गया है। गंभीर सुरक्षा खामियों को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी है। वहीं बंगाल प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि कोलकाता में नड्डा के कार्यक्रमों के दौरान यह देखा गया कि सुरक्षा इंतजामों में गंभीर खामियां थीं। ऐसा पुलिस विभाग की लापरवाही की वजह से था।  गौरतलब है कि इस हमले में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता घायल हुए हैं। भाजपा नेताओं ने हमले के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे ‘भाजपा की नौटंकी’ करार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here